Madhyamaheshwar: मध्यमहेश्वर घाटी के बनातोली में बना पुल नदी में समाया, कई यात्री फंसे

Madhyamaheshwar: मध्यमहेश्वर घाटी की सीमांत ग्राम पंचायत गौंडार गांव के बनातोली में नदी पर बना पुल मूसलाधार बारिश के चलते नदी में समा गया है। जिस वजह मध्मेश्वर धाम सहित यात्रा पड़ावों का संपर्क गौंडार गांव से कटने के कारण सैकड़ों यात्री फंसे हैं।

उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते जगह जगह भूस्खलन, भू-धंसाव और पहाड़ दरकनें की घटनाएं सामने आ रही हैं। लगातार जारी बारिश से नदियों का जलस्तर इतना बढ़ चुका है की नदियां कई जगह खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। आपको बता दें, मध्यमहेश्वर घाटी के सीमांत ग्राम पंचायत गौंडार गांव के बनातोली में नदी पर बना पुल मूसलाधार बारिश के चलते नदी में समा गया है। जिसके कारण मध्मेश्वरी धाम सहित यात्रा पड़ावों का संपर्क गौंडार गांव से कट गया है। जिससे धाम सहित यात्रा पड़ावों पर सैकड़ों यात्री फंस गए हैं।

बता दें, यात्रा पड़ावों पर सैकड़ों यात्री फंस गए हैं। क्षेत्र में हो रही मूसलाधार बारिश के कारण मधु गंगा का जलस्तर लगातार बढ़ने से ग्रामीणों में भय बना हुआ है। तहसील प्रशासन ने मध्यमहेश्वर यात्रा पड़ावों पर फंसे तीर्थ यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रहने की सलाह दी है। वहीं मंदिर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी यदुवीर पुष्याण ने बताया कि “मध्मेश्वर धाम सहित यात्रा पड़ावों पर ठहरे सभी तीर्थ यात्रियों को यथा स्थान पर रुकने की सलाह दी गयी है।”

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड