Leopard Attack: घर के आंगन से 4 साल की मासूम को उठा ले गया गुलदार

Leopard Attack: 50-year-old woman, dead body found in bushes three days later

Leopard Attack: उत्तराखंड के पौड़ी जिले के ढिकाल गांव में गुलदार ने एक मासूम बच्ची को अपना निवाला बनाया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और इलाके में लंबे समय से गुलदार की मौजूदगी से ग्रामीण भी बुरी तरह से डरे हुए हैं।

Leopard Attack : विकासखंड खिर्सू में गुलदार का आतंक

पहाड़ो में गुलदार के हमले की घटनाएं अक्सर सुनने को मिलती हैं। इन घटनाओं में अक्सर गुलदार जंगल में घास या लकड़ी लेने गयी महिलाओं पर हमला कर देता है या मवेशियों को अपना शिकार बनता है। दरअसल, आए दिन मुख्यालयों और उससे सटे ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदार के हमले की घटनाएं सामने आती रहती हैं। वहीँ, इस बीच पौड़ी गढ़वाल के विकासखंड खिर्सू से बेहद दुःखद खबर सामने आई है। जहां ढिकाल गांव में आज सुबह एक चार साल की मासूम बच्ची को घात लगाए गुलदार (Leopard Attack) ने अपना निवाला बनाया ।

जानकारी के अनुसार, “पौड़ी जिले के विकासखंड खिर्सू के ढिकाल गांव निवासी गणेश सिंह की चार वर्षीय मासूम पुत्री आईसा को घर के आँगन से घात लगाए गुलदार ने अपना शिकार बनाया। घटना के बाद से आसपास के लोग भी डरे हुए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि, यहां गुलदार की लंबे समय से चहल कदमी बनी हुई है, गुलदार उनके पालतू जानवरों को भी अपना निवाला बना देता है। वन_विभाग से भी कई बार शिकायत की गई पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।”

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड