फरार आरोपी विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने की चर्चा से मचा हंगामा, हाथियारों के साथ चेकिंग करने की हिदायत

Kanpur Encounter accused Vikas Dubey may enter in Uttarakhand

सोमवार देर रात उस वक्त हंगामा मच गया जब उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फ़रार हुए विकास दूबे की उत्तराखंड में घुसने की चर्चा गरमाने लगी। चर्चा थी कि विकास दुबे को बिजनौर के पड़ोसी जिले हरिद्वार में एक काले रंग की स्कॉर्पियो में देखा गया था, लेकिन वह बिजनौर पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। इधर, विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने को लेकर पुलिस अंदरखाने तो अलर्ट रही, लेकिन किसी पुलिस अफसर ने इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया।

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मामला पूरे देश में सुर्खियों में है। उत्तर प्रदेश पुलिस की 50 से अधिक टीमें मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में जुटी हैं, लेकिन वह अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।

हाथियारों के साथ चेकिंग करने की हिदायत

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार ,आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के फरार आरोपी विकास दुबे को लेकर नैनीताल में भी पुलिस को अलर्ट किया गया है। पुलिस अधिकारियों की ओर से बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों को हथियार के साथ चेकिंग करने की हिदायत दी गई है। वहीं आरोपी विकास दुबे को यूपी पुलिस बिजनौर में तलाश रही है। इसी कारण यूपी के अधिकारियों के कहने पर उत्तराखंड के कई जिलों को अलर्ट किया गया है।

वहीं, एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों को हथियार साथ चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं। पता चला है कि विकास दुबे हथियार के साथ चलता है। पुलिस अधिकारियों को हत्यारोपी के हुलिया के बारे में भी अच्छे से अवगत कराया गया है। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि जिले में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस अलर्ट है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)