Dehradun Murder: देहरादून में दिल दहलाने वाले मर्डर केस का खुलासा, प्रेमिका को हतोड़े से मारकर उतारा मौत के घाट

Dehradun Murder: देहरादून के रायपुर में युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। यह युवती मूल रूप से नेपाल की थी। पुलिस ने खुलासा किया कि युवती और लेफ्टिनेंट कर्नल के बीच अवैध संबंध थे। इसके पीछे लगभग चार साल की प्रेम कहानी थी, लेकिन अब यह युवती अफसर से पत्नी का हक मांग रही थी।

आरोपी ने शनिवार रात को युवती को राजपुर रोड पर शराब पिलाई और फिर उसे घुमाने के बाहने से रायपुर ले गया। जब युवती नशे में धूत हो गई, तो उसके मुंह पर टॉयलेट क्लीनर डालकर और बेरहमी से उस पर हथोड़े से वार कर उसकी हत्या की गई और शव को कच्चे नाले में फेंका गया।

आरोपी को आज मंगलवार 12 सितंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि, वह 2020 में सिलिगुड़ी, पश्चिम बंगाल में तैनात था और वहां पर उसकी मुलाकात इस युवती से हुई, जो एक बार डांसर थी । उसके बाद दोनों के बीच में रिश्ता बढ़ा और प्रेम प्रसंग में बदल गया। गत जुलाई में उसका ट्रांसफर देहरादून हो गया, जिसके बाद उसने युवती को भी यहां बुलाया।

Dehradun Murder: पहले से शादीशुदा था अफसर

शुरुआत में आरोपी ने युवती के लिए होटल में कमरा किराए पर लिया, लेकिन फिर उन्हें यह बहुत महंगा लगा। इसलिए उसने युवती को एक फ्लैट किराये पर दिला दिया। वह अक्सर उसके पास आता जाता था। कुछ दिनों से यह युवती उससे पत्नी के हक के रूप में ज्यादा पैसे मांग रही थी और लगातार उसे गालियां दे रही थी। आरोपी ने बताया की उसका डेढ़ साल का बच्चा भी है, इसलिए वह इस युवती से शादी करने के लिए सहमत नहीं हुआ ।

दरअसल, बीते रविवार 10 सितंबर सुबह करीब 7 बजे रायपुर क्षेत्र सिरवालगढ़ के प्रधान ने पुलिस को सूचना दी थी कि, यहां पर पहाड़ी की तलहटी से गुजरने वाले एक छोटे नाले में एक युवती औंधे मुंह गिरी हुई है। जहां एसओ रायपुर कुंदनराम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और युवती को नाले से बाहर निकाला गया। उसके माथे पर नाक के दोनों ओर बड़े चोट के निशान थे। जबकि, सिर के पिछले हिस्से में बहुत गहरा घाव था। जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर जांच पड़ताल शुरू की।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड