Dehradun Coronavirus: देहरादून में दूल्हा निकला कोरोना संक्रमित, दुल्हन समेत 17 बाराती हुए क्वॉरेंटाइन

Dehradun Coronavirus: Groom tested corona positive, 17 people quarantined

Dehradun Coronavirus Update: देहरादून में कोरोना के अब तक 785 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 621 मरीज कोरोना से जंग जीतकर अपने घर लौट चुके हैं। 118 मरीजों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है। 27 संक्रमित मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है। वहीं राजधानी देहरादून में एक कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। दरअसल, एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसकी शादी1 सप्ताह पहले ही हुई थी। दूल्हे की रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद बुधवार को स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया। अब तक 17 बाराती और घराती, जो दुल्हन सहित शादी में शामिल हुए थे, सबको क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, 29 जून को कांवली रोड के एक युवक की शादी हुई थी। शादी के बाद युवक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे खांसी, सर्दी और बदन दर्द की शिकायत थी।

जब उन्होंने एक निजी चिकित्सक को दिखाया, तो डॉक्टर ने एहतियात के तौर पर एक निजी लैब से कोरोना परीक्षण करवाया। दूल्हे की रिपोर्ट बुधवार को सकारात्मक आई। रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। जल्दी में, डॉक्टरों का एक दल दूल्हे के घर पहुंचा। दूल्हे को इलाज के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉ. उत्तम सिंह चौहान और डॉ. रचित गर्ग की टीम दूल्हे और दूल्हे के संपर्क में आए बारातियों की तलाश कर रही। अभी तक 17 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जा चुका है। डॉक्टरों की एक टीम इन सभी लोगों के कोरोना नमूने लेकर जांच के लिए भेजेगी।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)