Home Uttarakhand Dehradun Dehradun Coronavirus: देहरादून में दूल्हा निकला कोरोना संक्रमित, दुल्हन समेत 17 बाराती...

Dehradun Coronavirus: देहरादून में दूल्हा निकला कोरोना संक्रमित, दुल्हन समेत 17 बाराती हुए क्वॉरेंटाइन

Dehradun Coronavirus Update: देहरादून में कोरोना के अब तक 785 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 621 मरीज कोरोना से जंग जीतकर अपने घर लौट चुके हैं। 118 मरीजों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है। 27 संक्रमित मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है। वहीं राजधानी देहरादून में एक कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। दरअसल, एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसकी शादी1 सप्ताह पहले ही हुई थी। दूल्हे की रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद बुधवार को स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया। अब तक 17 बाराती और घराती, जो दुल्हन सहित शादी में शामिल हुए थे, सबको क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, 29 जून को कांवली रोड के एक युवक की शादी हुई थी। शादी के बाद युवक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे खांसी, सर्दी और बदन दर्द की शिकायत थी।

जब उन्होंने एक निजी चिकित्सक को दिखाया, तो डॉक्टर ने एहतियात के तौर पर एक निजी लैब से कोरोना परीक्षण करवाया। दूल्हे की रिपोर्ट बुधवार को सकारात्मक आई। रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। जल्दी में, डॉक्टरों का एक दल दूल्हे के घर पहुंचा। दूल्हे को इलाज के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉ. उत्तम सिंह चौहान और डॉ. रचित गर्ग की टीम दूल्हे और दूल्हे के संपर्क में आए बारातियों की तलाश कर रही। अभी तक 17 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जा चुका है। डॉक्टरों की एक टीम इन सभी लोगों के कोरोना नमूने लेकर जांच के लिए भेजेगी।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates

भूमि पूजन: अयोध्या को सील करने की तैयारी, 4 अगस्त को नहीं मिलेगा किसी को भी प्रवेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर की भूमि पूजन के लिए पहुंचेंगे इस को ध्यान में रखते...

1983 वर्ल्ड कप चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम को कितने पैसे मिलते थे जानिए

दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम की पे-स्लिप शेयर की है। कपिल देव की कप्तानी...

हाईस्कूल में फेल हुई छात्रा ने पिया जहर, वहीं पिथौरागढ़ में छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

उत्तराखंड के नैनीताल में हाईस्कूल में फेल होने के बाद गवर्नमेंट इंटर कॉलेज बाजुनियाहल्लु की एक छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया। दरअसल,...

रक्षाबंधन पर प्रदेश के चारों मैदानी जिले शनिवार-रविवार को क्या रहेंगे अनलॉक? मुख्यमंत्री ने किया निर्देश जारी

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए पिछले 2 सप्ताह में शनिवार और रविवार को प्रदेश के चार मैदानी जिलों में...

उत्तराखंड बोर्ड रिजल्ट घोषित, 10वीं में 76% और 12वीं में 80% विद्यार्थी पास, यहां देखें रिजल्ट..

कोरोना संकट के बीच उत्तराखंड बोर्ड ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। लेकिन इस बार रिजल्ट बोर्ड की...