बड़ी खबर! उत्तराखंड में कोरोना के 3 नए मामले, रामपुर जमात से लौटे थे तीनों..

Coronavirus in Uttarakhand 3 new postive case found in Udham Singh Nagar district attended rampur jamat

Coronavirus in Uttarakhand: उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस का एक भी केस सामने नहीं आया था। ऐसे में सरकार और स्वास्थ्य विभाग दोनों के लिए राहत बनी हुई थी। लेकिन वहीं गुरुवार को एक ही दिन में तीन नए मामले आने से हड़कंप मच गया। कोरोना वायरस के इन तीन नए मामलों के बाद प्रदेश में अबतक संक्रमित हुए मरीजों की संख्या 10 पहुंच गई है, हालांकि 2 मरीज अब पूरे तरीके से रिकवर कर चुके हैं।

गुरुवार को सामने आयी रिपोर्ट में तीनों संकमण के मामले उधमसिंह नगर जिले से हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, डीजी हेल्थ डॉ. अमिता उप्रेती ने तीन मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि की है। ऊधमिसंह नगर के एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि 13 में से तीन जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हल्द्वानी के रहने वाले ये तीनों जमाती उत्तरप्रदेश के रामपुर से जमात में शामिल होकर ऊधमिसंह नगर लौटे थे।

Coronavirus cases in Uttarakahnd latest update

Coronavirus in Uttarakhand: 245 जमातियों को अबतक क्वारंटीन

प्रदेश में पिछले 28 दिनों में निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए 245 जमातियों को अबतक क्वारंटीन किया जा चुका है। देशभर में दिल्ली में शामिल हुए जमातियों में कोरोना वायरस के काफी मामले सामने आने पर प्रशासन सख्ती दिखा रही है।

दुनियाभर में अबतक कोरोना वायरस के 10 लाख से ज्यादा केस और मरने वालों की संख्या 50 हजार पार जा चुकी है। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा अमेरिका में है, जहां आंकड़ा 2 लाख के पार पहुंच चुका है।

एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी में कोरोना की दस्तक, एक की मौत, 24 घंटे के भीतर मिला दूसरा पॉजिटिव मामला

गर्व है आप पर! मां की मौत के 2 घंटे बाद ही कोरोना से जंग लड़ने ड्यूटी पर पहुंचा सफाई कर्मचारी

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड