Yogi Aadityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Yogi Adityanath receives death threat message on WhatsaApp, Police case filed

Yogi Aadityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुक्रवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी वाला एक संदेश मिला। डायल 112 के सोशल मीडिया डेस्क पर किसी ने व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज भेजा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संदेश में, सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर गोमती नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली धमकी के बाद इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है। धीरज कुमार के अनुसार, यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसएप नम्बर पर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से गुरुवार रात 12:32 पर धमकी भरा मैसज आया।

  इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने कहा, ‘मैसेज में लिखा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा. फिर उसने योगी को कुछ लोगों की जान का दुश्मन बताया. ट्रू कॉलर पर इस नम्बर को चेक करने पर लिखा आता है- हाय गॉय…जस्ट एबुसिंग…।’

  वैसे पुलिस इस मोबाइल नंबर की जांच कर रही है। पुलिस को आरोपी के बारे में कई जानकारियां मिली हैं। लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे ने कहा कि FIR दर्ज कर मामले की पड़ताल की जा रही है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)