Hindustani Bhau : बिगबॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्विटर पर अपने फर्जी अकाउंट बनाने वालों को दी चेतावनी.. देखें वीडियो

Bigboss fame Hindustani Bhau gave warning to those who created their fake accounts

Hindustani Bhau : टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने अब अपना ट्विटर डेब्यू कर लिया है। इसके साथ ही भाऊ ने एक वीडियो के जरिए यह जानकारी दी है।

लेकिन उस जानकारी के साथ, हिंदुस्तानी भाऊ ने सख्त चेतावनी भी जारी की है, उन्होंने वीडियो में अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने उन्हें इतना प्यार दिया है। भाऊ कह रहे हैं कि उन्हें कुछ ही समय में ट्विटर पर 8000 फॉलोअर्स मिल गए हैं।

Hindustani Bhau : साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

लेकिन इस जानकारी के साथ, हिंदुस्तानी भाऊ ने उनके नाम पर फर्जी अकाउंट चलाने वालों के खिलाफ चेतावनी भी जारी की है। भाऊ ने बताया है कि उन्होंने साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने वीडियो में सभी को शिकायत की एक प्रति दिखाई है, जबकि हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने अंदाज में लोगों को चेतावनी दी है जो उनके नाम पर गलत काम कर रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

(वीडियो लिंक) https://twitter.com/RealKingbhau/status/1263126727330615297?s=19

 
बिग बॉस से हिंदुस्तानी भाऊ को लोकप्रियता मिली। घर में सभी के साथ उनकी बॉन्डिंग जबरदस्त थी और उनका मनोरंजन करने का स्टाइल सभी से अलग था। इसके अलावा, वो बिग बॉस सीजन 13 में लंबे समय तक बने रहे और उन्हें दर्शकों से बहुत प्यार भी मिला। शो के बाद, भाऊ सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड