Video : कुछ इस तरीके से रिक्शे का डिजाइन तैयार किया कि सामाजिक दूरी बरकरार रहे

Video : Anand Mahindra offers job to owner of this e-rickshaw

E-rickshaw : कोरोनावायरस के कारण लागू लॉकडाउन का प्रभाव अधिकांश लोगों पर देखा गया है। हालांकि, सबसे कठिन समय उन लोगों के लिए है जो हर दिन काम कर पैसे कमाते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं, जो इस लॉक डाउन के दौरान नए प्रयोग कर रहे हैं।

ऐसा ही कुछ कारनामा कर दिखाया एक ई-रिक्शा चालक ने, जिसने लोगों के बीच सामाजिक दूरी बरकरार रखने के लिए अपने ई रिक्शा को कुछ इस तरीके से डिजाइन कर बदला कि खुद आनंद महिंद्रा ने उस रिक्शा चालक को अपनी कंपनी में नौकरी देने की पेशकश की है।

E-rickshaw : video

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सामाजिक दूरी की अपील पर, एक ई-रिक्शा चालक ने अपने रिक्शा में ऐसा बदलाव किया है, कि कोई भी यात्री एक-दूसरे के संपर्क में नहीं आएगा। इस रिक्शा को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि कोई भी सवारी एक-दूसरे को छू नहीं पाएगी। रिक्शा में 4 यात्री आराम से बैठ सकते हैं।

आनंद महिंद्रा ने अब इसका वीडियो साझा करते हुए उक्त ड्राइवर को नौकरी देने की पेशकश की है। अपने ट्वीट में ही उन्होंने अपनी कंपनी के कार्यकारी निदेशक (ऑटो और कृषि क्षेत्र) राजेश जेजुरिकर से इस ड्राइवर को अनुसंधान और विकास टीम में सलाहकार के रूप में नियुक्त करने के लिए कहा है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड