Home National Mirzapur Season 2: जानिए आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है...

Mirzapur Season 2: जानिए आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है बॉयकॉट मिर्ज़ापुर 2, गुड्डू भैया से जुड़ा है मामला.. पढ़ें

लंबे इंतजार के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो ने सोमवार को मिर्जापुर के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट की घोषणा की। लेकिन मंगलवार को ट्विटर पर बॉयकॉट मिर्जापुर 2 (Mirzapur Season 2) ट्रेंड करने लगा। पहले तो यह समझ में नहीं आया कि मिर्जापुर 2 के प्रशंसक इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, फिर बॉयकाट अभियान क्यों चलाया जा रहा है। जांच में पता चला कि इसके पीछे गुड्डू भैया यानी अली फजल के कुछ पुराने ट्वीट थे, जो उन्होंने सीएए के विरोधियों के समर्थन में किए थे। हालांकि टक्कर बराबर की है। एक तरफ मिर्जापुर 2 के खिलाफ विरोध अभियान चलाया जा रहा है, दूसरी तरफ शो के प्रशंसक भी इसका समर्थन करते हुए डटे हुए हैं।

अली फज़ल ने सीएए के विरोध में लिखा- शुरू मजबूरी में किये थे। अब मज़ा आ रहा है।अब मिर्जापुर के इस डायलॉग का विरोध किया जा रहा है। यूजर ने लिखा कि मिर्जापुर 2 में गुड्डू बहुत अच्छा लग रहा है और हमें भी मिर्जापुर का बहिष्कार करके अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने फरहान अख्तर को भी बॉयकॉट की वज़ह कहा, क्योंकि वो Mirzapur के एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates