Home National बदमाशों से मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त, बरसाई अंधाधुंध...

बदमाशों से मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त, बरसाई अंधाधुंध गोलियां, कई थानों की फोर्स मौके….

Kanpur : बदमाशों से मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हुए । कानपुर में देर रात शातिर बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। एडीजी जय नारायण सिंह ने घटना की पुष्टि की है। चार पुलिसकर्मी भी घायल हैं।

घटना कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव की है। पुलिस शातिर बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गई थी। मरने वालों में सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्रा और एसओ शिवराजपुर महेश यादव शामिल थे।बताया गया है कि विकास और उसके साथियों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में एसओ बिठूर, एक दरोगा समेत कई पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी थी। दो जवानों के पेट में गोली लगी जिन्हें गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गई है। कई सैनिकों को बेहद गंभीर हालत में रीजेंसी में भर्ती कराया गया है और कई पुलिसकर्मी लापता हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात करीब 12:30 बजे बिठूर और चौबेपुर पुलिस ने मिलकर विकास दुबे के गांव बिकरू में उसके घर पर छापा मारा। बिठूर एसओ कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि विकास और उसके 8, 10 साथियों ने पुलिस पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। घर के अंदर और छतों से गोलियां चलाई गईं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में इस घटना में मारे गए पुलिसकर्मियों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री योगी ने घटना की रिपोर्ट तलब की है और डीजीपी एचसी अवस्थी को भी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates

भूमि पूजन: अयोध्या को सील करने की तैयारी, 4 अगस्त को नहीं मिलेगा किसी को भी प्रवेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर की भूमि पूजन के लिए पहुंचेंगे इस को ध्यान में रखते...

1983 वर्ल्ड कप चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम को कितने पैसे मिलते थे जानिए

दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम की पे-स्लिप शेयर की है। कपिल देव की कप्तानी...

हाईस्कूल में फेल हुई छात्रा ने पिया जहर, वहीं पिथौरागढ़ में छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

उत्तराखंड के नैनीताल में हाईस्कूल में फेल होने के बाद गवर्नमेंट इंटर कॉलेज बाजुनियाहल्लु की एक छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया। दरअसल,...

रक्षाबंधन पर प्रदेश के चारों मैदानी जिले शनिवार-रविवार को क्या रहेंगे अनलॉक? मुख्यमंत्री ने किया निर्देश जारी

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए पिछले 2 सप्ताह में शनिवार और रविवार को प्रदेश के चार मैदानी जिलों में...

उत्तराखंड बोर्ड रिजल्ट घोषित, 10वीं में 76% और 12वीं में 80% विद्यार्थी पास, यहां देखें रिजल्ट..

कोरोना संकट के बीच उत्तराखंड बोर्ड ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। लेकिन इस बार रिजल्ट बोर्ड की...