‘आरामदायक बिस्तर, आठ घंटे की नींद नसीब में कहां’: जमीन पर सोते हुए पुलिसकर्मियों की तस्वीरें यही कर रही हैं बयाँ

Corona Warriors: Picture of 2 Policeman sleeping on ground goes viral on twitter

Corona Warriors: कोरोना महामारी के खिलाफ इस लड़ाई को जीतने के लिए हमारे योद्धा हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस लड़ाई में जहां डॉक्टर्स फ्रंट लाइन में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहें हैं, तो वहीं बाहर फील्ड में हमारे पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान सुरक्षा में तैनात हैं। लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस के ये योद्धा अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात मुस्तैदी से तैनात हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर पुलिस के जवानों की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें दो जवान जमीन पर सोते हुए नजर आ रहे हैं।

अरुणाचल प्रदेश के DIG पुलिस मधुर वर्मा ने ट्विटर पर कोरोना योद्धाओं की तस्वीर शेयर कर उनकी सराहना की है। उन्होंने लिखा “अगर आप एक पुलिसावाले हैं, तो एक आरामदायक बिस्तर और 8 घंटे की नींद आपके लिए लक्ज़री है।”

DIG मधुर वर्मा की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग काफी प्यार दिखा रहे हैं। इस पोस्ट को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक और 10 हजार से ज्यादा रिट्वीट कर चुके हैं।

एक यूजर लिखते हैं कि “हमें गर्व है, अपने देश की सेना और पुलिस पर जो हमारी रक्षा में तत्पर रहते हैं। हमारे रक्षक पुलिस की महानता है की वह अपना दायित्व निर्वहन विषम परिस्थितियों में भी करते हैं। बेशक उन्हें भोजन, रहने और सोने को स्थान ना मिले मगर देश का हर नागरिक इनका परिवार है। बार-बार नमन और वंदन है इनको।”

Corona Warriors:

वहीं, लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड पुलिस के एक जवान ने अपना जन्मदिन गरीबों और जरूरतमंदो की मदद कर मनाया।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड