Home National शर्मनाक: 6 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद दरिंदे ने उसकी...

शर्मनाक: 6 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद दरिंदे ने उसकी आंख फोड़ उसे अंधा किया, आरोपी को पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन

Shameful : मध्य प्रदेश के दमोह में हाल ही में जो अपराध हुआ है, वह बहुत ही चौंकाने वाला और भयावह है। इस मामले में, एक निर्दोष लड़की के साथ क्रूरता का एक भयानक मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया।

इतना ही नहीं, बल्कि उसे अंधा भी कर दिया। इस घटना की खबर लगते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और एसआईटी गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। यह बताया गया है कि यह मामला मध्य प्रदेश दमोह के जाबोर इलाके का है। दरअसल 6 साल की ये मासूम बच्ची बुधवार शाम से लापता थी और गुरुवार सुबह बच्ची खेत के पास एक घर में गंभीर हालत में मिली ।

Shamefull : वहीं, इस मामले में परिवार के सदस्यों की

वहीं, इस मामले में परिवार के सदस्यों की मानें तो शाम करीब 5 बजे वह कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर गयी थी जिसके बाद से वो लापता थी। गुरुवार को बच्ची एक घर में मिली, जहां उसके दोनों हाथ बंधे थे और उसकी दोनों आँखें फोड़ी हुई थी।

इसके साथ ही, जैसे ही इस घटना की खबर सामने आई, दमोह के एसपी हेमंत चौहान एक दल बल के साथ जबेरा के बांसीपुर गांव पहुंचे। उन्होंने इस घटना के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी हेमंत चौहान के अनुसार, आरोपी को पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है और आरोपी के खिलाफ इनाम भी घोषित किया है। यही नहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates