राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के खिलाफ झूठी खबर छापने पर न्यूज़ पोर्टल के खिलाफ शिकायत दर्ज

Bhagat Singh Koshyari
Photo: Bhagat Singh Koshyari (Facebook)

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के वर्तमान राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) के बारे में झूठी खबर फैलाने पर एक न्यूज पोर्टल के खिलाफ साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज की गई है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के राज्यपाल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी दी गई है।

PTI की खबर के अनुसार, “महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बारे में ‘गलत’ और ‘अपमानजनक’ खबर प्रकाशित करने पर न्यूज़ पोर्टल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है”

‘गवर्नर ऑफ महाराष्ट्र’ द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया, “राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के संबंध में मानहानिकारक खबर प्रकाशित करने एवं उसे सोशल मीडिया में प्रसारित करने के लिए एक न्यूज पोर्टल के खिलाफ मुम्बई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ की गई है।”

“खबर कथित तौर पर एक मॉडल के महाराष्ट्र से देहरादून तक के सफर की व्यवस्था करने में मदद करने से संबंधित है। ये खबर झूठी, मनगढंत और राज्यपाल महोदय की बेदाग छवि खराब करने के उद्देश्य से चली गयी एक कुटिल चाल है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)