राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के खिलाफ झूठी खबर छापने पर न्यूज़ पोर्टल के खिलाफ शिकायत दर्ज

Bhagat Singh Koshyari

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के वर्तमान राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) के बारे में झूठी खबर फैलाने पर एक न्यूज पोर्टल के खिलाफ साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज की गई है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के राज्यपाल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी दी गई है।

PTI की खबर के अनुसार, “महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बारे में ‘गलत’ और ‘अपमानजनक’ खबर प्रकाशित करने पर न्यूज़ पोर्टल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है”

‘गवर्नर ऑफ महाराष्ट्र’ द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया, “राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के संबंध में मानहानिकारक खबर प्रकाशित करने एवं उसे सोशल मीडिया में प्रसारित करने के लिए एक न्यूज पोर्टल के खिलाफ मुम्बई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ की गई है।”

“खबर कथित तौर पर एक मॉडल के महाराष्ट्र से देहरादून तक के सफर की व्यवस्था करने में मदद करने से संबंधित है। ये खबर झूठी, मनगढंत और राज्यपाल महोदय की बेदाग छवि खराब करने के उद्देश्य से चली गयी एक कुटिल चाल है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड