By-Election: छह राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी, तस्वीरें हुई साझा

By-Election: छह राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी, तस्वीरें हुई साझा

By-Election: 2024 लोकसभा चुनाव से पहले 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर आज मंगलवार (5 सितंबर) को उपचुनाव के लिए मतदान है। इनमें पश्चिम बंगाल की धूपगुड़ी, झारखंड की डुमरी, त्रिपुरा के धनपुर व बॉक्सनगर, केरल की पुथुपल्ली, उत्तराखंड के बागेश्वर और उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित घोसी सीट पर वोटिंग है।

6 राज्यों में शुरु हुए उपचुनाव सीटों के लिए हो रहा मतदान जारी है। सुबह से ही अलग-अलग राज्यों की विधानसभा सीटों में पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की भीड़ जुटी है। इस उपचुनाव में उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, केरला, झारखण्ड, पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा राज्यों की विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहें हैं।

त्रिपुरा धनपुर विधानसभा उपचुनाव में मतदान जारी : By-Election

केरेला यूडीएफ के कांग्रेस उम्मीदवार चांडी ओमन ने पुथुपल्ली उपचुनाव के लिए अपना वोट डाला।

उत्तराखंड: बागेश्वर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी

झारखंड: डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान जारी है

पश्चिम बंगाल: धुपगुड़ी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान थोड़ी देर में शुरू होगा

केरल की पुथुपल्ली, पश्चिम बंगाल की धुपगुरी, झारखंड की डुमरी, उत्तराखंड के बागेश्वर और त्रिपुरा के बोक्सानगर और धनपुर और उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित घोसी सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। इन उपचुनाव के नतीजे 8 सितंबर को घोषित किए जाएंगे। सभी मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सामने देखी जा रही है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड