दर्दनाक हादसा : घर में हुआ विस्फोट, मां और उसके 6 महीने के बेटे की मौत, दर्जनभर मकान और….

Bihar : Woman, six-month-old son killed in blast at house in Bihar’s Munger

Bihar : आज तड़के एक घर में हुए भीषण विस्फोट में एक महिला और उसके छह महीने के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक लीपी सिंह ने मीडिया को इस घटना के बारे में सूचित किया है कि यह विस्फोट बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में सुबह 3 बजे हुआ था। बिहार के मुंगेर जिले में आज यानि शनिवार को सुबह यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

घटना में साह की 30 वर्षीय बेटी रोमा कुमारी और उसके बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि विस्फोट इतना भीषण था कि आसपास के छह घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। सिंह ने आगे कहा कि घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। विस्फोट के कारण के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि मामले की जांच अभी भी जारी है, रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Bihar : घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भागलपुर-मुंगेर सड़क को जाम कर दिया

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मौके से नमूने एकत्र करने के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भागलपुर-मुंगेर सड़क को जाम कर दिया और मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की। प्रशासन के अधिकारियों ने उनकी मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क खाली कर दी।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)