‘करवा ली बेज्जती’: पाकिस्तान रेडियो की अनपढ़ों वाली हरकत, लोगों ने मज़ाक़ बनाते हुए कहा पहले पढ़ लिख लो..

‘Karwali bezzati’: Radio Pakistan gets trolled after goofing up Ladakh’s weather report

Karwali bezzati : हाल ही में भारत के मौसम विभाग ने अपने वेदर बुलेटिन में गिलगिट-बल्टिस्तान को शामिल किया था। इससे बौखलाए पाकिस्तान ने भारत की नकल करने की कोशिश की लेकिन बिना अक्ल लगाए। पाकिस्तान ने एक ट्वीट में लद्दाख के मौसम का हाल बताते हुए -4 डिग्री को -1 डिग्री से अधिक बता दिया। फिर क्या लोगों ने ऐसा ट्रोल किया कि हर कोई हंसने लगा।

लद्दाख में मौसम की रिपोर्ट बताते हुए, रेडियो पाकिस्तान ने ट्वीट किया, “लद्दाख में, अधिकतम तापमान -4 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान -1 डिग्री सेंटीग्रेड है।” फिर क्या था इंटरनेट पर लोगों ने रेडियो पाकिस्तान को इतना ट्रोल किया कि वो खुद शर्मिंदा होगा कि आखिर क्यों उसने यह ट्वीट किया ।

हालांकि बाद में रेडियो पाकिस्तान ने ट्वीट को डिलीट कर दिया। वहीं एक यूजर ने लिखा, “यह तब होता है जब आप अपने मैथ्स और ज्योग्राफी लेक्चर को बंक करते हैं”।

Karwali bezzati : क्या थी लोगों की प्रतिक्रिया देखें

https://twitter.com/faceonely/status/1259536366976634882?s=19
Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड