Kabul Gurudwara Attack: ताबूत में अपनी मां को देखकर बिलखती बेटी ने कहा- मां! तुम बोलती क्यों नहीं; अंत्येष्टि स्थल पर फिर हुआ धमाका

Kabul Gurudwara Sikh terrorist Attack

Kabul Gurudwara Terrorist Attack : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरुद्वारे पर हमला होता है जिसमें 8 महिलाओं समेत 27 सिखों की मौत हो गयी थी। इस हमले के 24 घंटे के भीतर ही फिर एक और हमला हुआ। हमला क्रीमेशन ग्राउंड से 50 मीटर की दूरी पर हुआ जहां बुधवार को हुए आतंकी हमले में मारे गए सिखों का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। गुरुवार को हुए दूसरे हमले में एक बच्चा जख्मी हाे गया। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, ‘क्रीमेशन साइट के पास धमाके की खबर से चिंतित हूं। हमारा दूतावास काबुल के सुरक्षा अधिकारियों के साथ संपर्क में है। उन्हें उपयुक्त सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा गया है।

उधर, भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने आशंका जताई थी कि गुरुद्वारा अटैक अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों पर पाकिस्तान प्रायोजित हमले की शुरुआत हो सकती है।

Kabul Gurudwara Terrorist Attack: ताबूत में मां का शव देख छोटी सी बच्ची बिलख पड़ी

काबुल में बुधवार को गुरुद्वारे पर हुए आतंकी हमले में 8 महिलाओं समेत 27 सिखों की मौत हुई थी। वहीं, लोगों के अंतिम संस्कार के दौरान ताबूत में अपनी मां का शव देख एक बच्ची बिलख पड़ी।इस आतंकी हमले में मां को खोने वाले एक युवक ने पूछा- मेरी मां का क्या कसूर था जो उन्हें मार दिया गया ? एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावरों ने किसी पर रहम नहीं किया। वे बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे थे। ऐसे ही हमले में मैंने अपने 7 परिजनों को खो दिया था।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड