iPhone 15 के लॉन्च से पहले, iPhone 14 पर 37,650 रूपए तक की भारी छूट

हर साल की तरह इस साल भी नए iPhone के लॉन्च पर Apple एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। एप्पल की तरफ से 12 सितम्बर को Wonderlust इवेंट के आयोजन किया जाएगा। iPhone 15 के लॉन्च इवेंट के ऐलान के बाद Apple फैंस के बीच एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गया है। वहीं इसी बीच नई आईफोन सीरीज को लेकर आ रही रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंपनी iPhone 15 Pro की कीमत कुछ ऊंची रख सकती है।

iPhone 15 कब होगा लॉन्च और कहां देखें?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Apple ने 12 सितंबर को Wonderlust इवेंट का ऐलान किया है। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि इसमें iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है। यह इवेंट रात 10.30 बजे शुरू होगा। इस इवेंट को आप Apple ki आधिकारिक वेबसाइट Apple.com या फिर ऑफिशियल YouTube चैनल पर लाइव देख सकेंगे।

iPhone 15 के फीचर्स

हमेशा की तरह iPhone लॉन्च से पहले एप्पल के नई सीरीज को लेकर लीक्स सामने आ चुके हैं। लीक के दावों के अनुसार, इस बार iPhone 15 में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। इस बार सभी मॉडल्स में डायनामिक आइलैंड-स्टाइल डिस्प्ले होगा। हालांकि पिछले वर्ष तक iPhone का यह मॉडल प्रो तक सीमित था।

वहीं, लीक के दावों में iPhone के परफॉर्मेंस की बात करें तो, इसे पहले से बेहतर प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। iPhone 15 Pro और Pro Max में नए A17 चिपसेट का उपयोग किया जाएगा और अन्य दो मॉडलों में पिछले साल की तरह A16 चिपसेट मिलने की उम्मीद है।

iPhone 15 सीरीज के सभी मॉडल्स में 48 मेगापिक्सल इमेज सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, Pro Max वैरिएंट में 5 से 6x तक ऑप्टिकल ज़ूम के लिए पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है।

इसके अलावा Apple ने बैटरी के मामले में भी कंपनी ने पिछले मॉडल की तुलना में कुछ अपग्रेड दिए हैं। इस बार iPhone 15 से हम बेहतर बैटरी बैकअप की उम्मीद भी कर सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि कंपनी प्रो मॉडल्स में 35 वॉट का फास्ट चार्जिंग भी दे सकती है।

iPhone 15 के लॉन्च से पहले, iPhone 14 पर भारी छूट

iPhone 15 के ऑफिसियल लॉन्च से पहले से पहले ही iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें, Amazon पर iphone 14 का 128 GB स्टोरेज वैरिएंट 67,999 में बेचा जा रहा है। iphone 14 को सस्ते में खरीदने पर Amazon offers आपकी मदद करेंगे और पुराने फ़ोन एक्सचेंज करने पर आप 37,650 रुपए बचा सकते हैं। वहीं ग्राहकों की सुविधा के लिए बिना ब्याज वाली EMI (No Cost EMI) की भी सुविधा है और 11,333 रुपए कि शुरुआती No Cost EMI का ऑप्शन मिलेगा।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड