UKPSC Vacancy 2023: UKPSC ने इतने पदों पर निकाली भर्ती, देखिए आवेदन की अंतिम तिथि

News Cover thumbnail (7)

UKPSC Vacancy 2023: उत्तराखंड लोकसेवा आयोग (UKPSC) द्वारा खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग, उत्तराखंड के अन्तर्गत औषधि निरीक्षक (ग्रेड-2) समूह ‘ग’ के पदों पर सीधी भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए अभ्यर्थियों को आवेदन करने का समय दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयोग द्वारा यह भर्ती औषधि निरीक्षक (ग्रेड-2) समूह ‘ग’ के 19 रिक्त पदों पर निकाली है। उम्मीदवार युवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट की सहायता से 16 सितंबर 2023 से दिनांक 06 अक्टूबर, 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। UKPSC द्वारा उम्मीदवारों के लिए यूकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा आवेदन करने का कोई अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा।

मुख्य तिथि –

16 सितम्बर, 2023
अंतिम तिथि
06 अक्टूबर, 2023

आधिकारिक वेबसाइटUKPSC.net.in

यदि आप भी इच्छुक उम्मीदवार है तो आपको बता दें कि, नए उपयोगकर्ताओं को यूपीएससी की ऑफिसियल वेबसाइट पर ओटीआर के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करवाना होगा और फिर किसी भी भर्ती के लिए आवेदन करना होगा। जिन उम्मीदवारों ने पहले से ही रजिस्ट्रेशन कराया है, उन्हें इस प्रक्रिया को अपनाने की जरूरत नहीं है। बल्कि वह अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड के साथ लॉग इन कर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड