Viral Snake Video: गले में सांप लपेटकर सफर करता दिखा व्यक्ति, वायरल वीडियो को देख उड़ जाएंगे होश

Viral Snake Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें एक व्यक्ति गले में जहरीले सांप को लपेटकर मेट्रो में घूम रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

सांप को देखते ही अमूमन सभी लोगों के हाथ-पांव फूलने लगते हैं। कोई कभी नहीं चाहता कि उसका सामना गलती से भी किसी सांप के साथ हो। लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में आज हर दूसरा व्यक्ति अपने अजब-गजब कारनामों से वायरल होना चाहता है और खासकर मेट्रो इन लोगों का जरिया बन चुकी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर मेट्रो में एक व्यक्ति वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो जिंदा सांप को गले में लपेटकर मेट्रो में चढ़ गया और इधर-उधर घूमने लगा। वहीं हैरान कर देने वाली बात यह है कि मेट्रो में सफर कर रहे जहरीले सांप को देख मेट्रो में सवार किसी भी व्यक्ति के चेहरे पर डर नहीं दिखाई दिया।

सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह वायरल हो रहे वीडियो पर यूजरों के तरह-तरह के रिएक्शन आना लाजमी है। बता दें वायरल हो रहा यह वीडियो टोरंटो मेट्रो का बताया जा रहा है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड