दुःखद! दिल्ली से घर लौट रहे प्रवासियों की गाड़ी खाई में जा गिरी, 1 की मौत..

Uttarahand Accident - Migrants car fell into ditch

कोरोना संकट के बीच उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से बुरी खबर सामने आई है। दिल्ली से रानीखेत लौट रहे प्रवासियों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के वक्त गाड़ी में चालक और दो बच्चों समेत 5 लोग सवार थे। प्रवासियों की गाड़ी चाइनापीक के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में कार चालक की मौत हो गयी, जबकि अन्य 4 लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को प्रवासियों की गाड़ी दिल्ली से अपने अल्मोड़ा स्थित पोंनली(तीपोला) गांव लौट रही थी। देर रात करीब 12.30 पर चाइनापीक के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 50 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक महेंद्र सिंह रौतेला(35) की मृत्यु हो गई। हादसा के वक्त पीछे कार से आ रहे उनके भाई दीपक और अन्य परिजनों ने पुलिस को घटना की खबर दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने परिजनों के साथ मिलकर घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले गए। परिजनों का कहना है कि दिल्ली से यहां तक सभी सही सलामत पहुंचे, लेकिन घर के पास पहुंचकर हादसा हो गया।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)