उत्तराखंड में कोरोना राहत कैंप में ठहरे एक मजदूर की हुई मौत, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Roorkee: A 42 Year Old dies in Corona Relief Camp

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते प्रदेश में फंसे बाहरी राज्यों के श्रमिकों और अन्य लोगों के लिए राहत शिविर बनाए गए हैं। ऐसे में रुड़की के एक राहत शिविर से बड़ी खबर आई है। यहां 48 वर्षीय एक मजदूर ने दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि यह मजदूर देहरादून में काम किया करता था। जिसे कुछ दिन पहले ही राहत शिविर में रखा गया था। शिविर में अचानक सीने में दर्द उठने के बाद मजदूर की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मजदूर अलीगढ़ निवासी बताया जा रहा है जो कि 2 अप्रैल को 35 लोगों के साथ रुड़की के शेरपुर स्थित वेदांतम में बनाए गए राहत कैंप में आया था। बताया गया है कि वह सुबह करीब 8:30 बजे टहल रहा था। इसी दौरान उसके सीने में दर्द होने लगा। जिसके बाद उसकी अचानक मौत हो गई। हालाकि मौत का कारण अभी पूर्ण रूप से स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू दी है।

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग की बुधवार शाम 5.30 बजे की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में अबतक कोरोना के 37 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 9 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड