Rishikesh: पंखे से लटका मिला नाबालिक छात्र, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

पंखे से लटका मिला नाबालिक छात्र, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

Rishikesh: ऋषिकेश में नाबालिक छात्र ने स्कूल से घर लौटकर अपने कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगा दी। परिजन बेटे को अचेत अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ऋषिकेश एम्स चौकी प्रभारी मनवर सिंह नेगी ने बताया कि, गंगानगर हनुमंतपुरम का रहने वाला छात्र 14 वर्षीय सिद्धार्थ कैंतुरा स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर पहुंचा। जिसके बाद छात्र के परिजनों ने ट्यूशन जाने को कहा, लेकिन छात्र ने साफ मना कर दिया और टीवी देखने लगा। इस दौरान सिद्धार्थ के पिता ने सिद्धार्थ पर ट्यूशन जाने के लिए दबाव बनाया। जिससे पिता से नाराज होकर सिद्धार्थ अपने कमरे में चला गया और अंदर से दरवाजे की कुंडी लगाकर बैठ गया।

काफ़ी देर होने के बाद जब सिद्धार्थ कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजन बुलाने गए लेकिन, बेटे के कमरे में दरवाजा लगा हुआ था। आवाज़ देने पर जब कमरे से कोई आवाज़ नही आई, तो परिजनों ने रोशनदान से झांक कर देखा। जहां बेटा पंखे से लटका हुआ दिखाई दिया। आनन- फानन में परिजनों ने बेटे के कमरे का दरवाजा तोड़ा और उसे फांसी के फंदे से नीचे उतरा। अचेत अवस्था में पड़े बेटे को लेकर तुरंत परिजन एम्स पहुंचे, जहां डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड