Kotdwar Accident: वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा , 1 की मौत 2 घायल

News Cover thumbnail_20230818_135412_0000

Kotdwar Accident: कोटद्वार में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, दूसरी तरफ यमुनोत्री हाईवे के पास एक बुजुर्ग की पहाड़ी से फिसलने से मौत हो गई।

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जनपद पौड़ी गढ़वाल का है, जहां शुक्रवार को कोटद्वार में बैजरो जोगीमढी मोटर मार्ग पर मूसा बैंड से एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। बता दें, वाहन में 3 लोग सवार थे, जिसमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बता दें, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाते हुए दो घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला और उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृत व्यक्ति के शव का पंचनामा भर शव को मोर्चरी में रख दिया।

मृतक की पहचान

मृतक की पहचान, तेजपाल सिंह पुत्र राजेश सिंह (उम्र-51वर्ष), ग्राम मटकुंड, पट्टी-सावली थाना थलीसैंण जनपद पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है।

घायलों की पहचान

प्रताप सिंह पुत्र गोविंद सिंह (उम्र 55 वर्ष), निवासी-मटकुंड, पट्टी-सावली, थाना थलीसैंण, जनपद पौड़ी गढ़वाल।
अनिरुद्ध पुत्र मुकेश गौड़ (उम्र-21 वर्ष), निवासी ग्राम-सिरौली, थाना धुमाकोट जनपद पौड़ी गढ़वाल।

वहीं दूसरी तरफ यमुनोत्री हाईवे पर खरादी के पास थान गांव निवासी सुदामा प्रसाद (65) की पहाड़ी में फिसलकर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। गांव के अमित डिमरी ने बताया कि, वह पैदल चल रहे थे। थकान महसूस होने पर वह ‘ नगाणगांव’ मोटर पुल के पास बैठ रहे थे कि अचानक उनका संतुलन बिगड़ने के साथ फिसल कर खाई में गिर गए।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड