फैज़ल सिद्दीकी पर TikTok वीडियो द्वारा एसिड अटैक को प्रमोट करने का लगा आरोप, सोशल मीडिया पर आक्रोश..

Tik Tok : Faizal Siddiqui apologized for creating a video on acid attack

Tik tok : आजकल टिक टॉक(TikTok) वीडियो प्लेटफार्म को लेकर देश के युवाओं में सरगर्मी का माहौल देखने को मिल रहा है। जिसके चलते देश में ज्यादातर लोग इसका विरोध कर रहे है तो वहीं कुछ लोग इसका सपोर्ट भी करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) नाम के एक टिक टॉक (TikTok) क्रिएटर का एसिड अटैक पर बनाया वीडियो विवादों में घिर चुका है। जिसके बाद महिला आयोग ने टिकटॉक से उसका अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की है।

इस वायरल वीडियो में फैजल एक ऐसे लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं, जो अपने प्यार को खो देने का गम कर रहा है। वो अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ा था? और फिर उसपर कुछ फेंकते हैं। ये एसिड होता है, जिसकी वजह से लड़की का चेहरा खराब हो जाता है। हालांकि फैजल सिद्दीकी ने अपने बयान में इसका विरोध किया है।

जिसके बाद बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग किया और इस वीडियो को देखने का आग्रह किया। इसके बाद रेखा शर्मा ने उन्हें जवाब दिया कि वे इस मामले को पुलिस और टिकटॉक इंडिया तक लेकर जाएंगी। फिलहाल ये वीडियो टिकटॉक से हटा दिया गया है।

Tik Tok : फैजल सिद्दीकी ने अपने वीडियो को लेकर मांगी माफी

फैजल सिद्दीकी ने इस बात का विरोध करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, कि ‘जैसा कि आप देख रहे हैं, कि मुझ पर एसिड अटैक प्रमोट करने का इल्जाम लग रहा है। एक वीडियो का हॉफ पार्ट कट करके, ऐसा दिखाया जा रहा है कि मैं एसिड अटैक प्रमोट करता हूं। ऐसा बिल्कुल नहीं, मैं वीडियो क्लिप के पहले पार्ट को जोड़ रहा हूं, जहां आप क्लियरली देख सकते हैं कि वह पीने का पानी है। प्लीज समझने की कोशिश करें। यह पानी है! एसिड कौन पीता है?’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी इस वीडियो से आहत हुआ है वहां उनसे माफी मांगते हैं।

Twitter पर हो रहा जमकर विरोध

यह मामला ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। और ट्विटर पर इसका जमकर विरोध हो रहा है जिसके चलते एक आशीष नाम के एक Twitterati ने इस मामले में महिलाओं पर हो रहे एसिड अटैक को बढ़ावा देती इस वीडियो की निंदा करते हुए शिकायत दर्ज की है। और इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)