भूख और बेबसी का ये दिल झकझोर देने वाला वीडियो, सड़क पर मरा हुआ कुत्ता खाता लाचार युवक..

Heartbreaking video of hunger and helplessness, helpless young man eats a dead dog on the road

Heartbreaking video: भूख एक ऐसी चीज है जो इंसान से शायद कुछ भी करवा सकती है। एक अच्छा भला इंसान भी भूख में पशुवत प्रवृत्ति को अपना लेता है। हमारे देश में इस समय कुछ ऐसा ही हो रहा है।

वास्तव में, इन दिनों कोरोना और लॉकडाउन की दोहरी मार ने लाखों लोगों के मुंह से निवाला छीन लिया है। स्थिति इतनी गंभीर हो गई है कि भूख से तड़प रहे लोग अपने सामने जो कुछ भी देखते हैं उसे खाने के लिए तयार हैं, भले ही वह एक मरा हुआ कुत्ता ही क्यों न हो?

  जी हां, आपने सही पढ़ा, मरा हुआ कुत्ता। किसी भी इंसान ने इस तरह के दृश्य की कल्पना नहीं की होगी, कि एक दिन ऐसा समय आएगा जब एक आदमी को सड़क पर मृत जानवरों को खाकर अपनी भूख को शांत करना होगा। लेकिन यही लॉक डाउन की सच्चाई है, और यह देश की राजधानी दिल्ली के पास एक राजमार्ग पर घटित घटना है। इस पूरे दृश्य को एक फेसबुक उपयोगकर्ता ने अपने कैमरे में कैद किया।

Heartbreaking video : वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति सड़क पर पड़े मृत प्राणी का मांस खा रहा था, शायद वह कई दिनों से भूखा होगा । हालाँकि, इस बीच, वहाँ से गुजर रहे एक सज्जन की नज़र उन पर पड़ी और उन्होंने उसे मांस खाने से रोका। इतना ही नहीं बल्कि उस सज्जन ने उसे खाना और पानी भी दिया।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड