भूख और बेबसी का ये दिल झकझोर देने वाला वीडियो, सड़क पर मरा हुआ कुत्ता खाता लाचार युवक..

Heartbreaking video of hunger and helplessness, helpless young man eats a dead dog on the road

Heartbreaking video: भूख एक ऐसी चीज है जो इंसान से शायद कुछ भी करवा सकती है। एक अच्छा भला इंसान भी भूख में पशुवत प्रवृत्ति को अपना लेता है। हमारे देश में इस समय कुछ ऐसा ही हो रहा है।

वास्तव में, इन दिनों कोरोना और लॉकडाउन की दोहरी मार ने लाखों लोगों के मुंह से निवाला छीन लिया है। स्थिति इतनी गंभीर हो गई है कि भूख से तड़प रहे लोग अपने सामने जो कुछ भी देखते हैं उसे खाने के लिए तयार हैं, भले ही वह एक मरा हुआ कुत्ता ही क्यों न हो?

  जी हां, आपने सही पढ़ा, मरा हुआ कुत्ता। किसी भी इंसान ने इस तरह के दृश्य की कल्पना नहीं की होगी, कि एक दिन ऐसा समय आएगा जब एक आदमी को सड़क पर मृत जानवरों को खाकर अपनी भूख को शांत करना होगा। लेकिन यही लॉक डाउन की सच्चाई है, और यह देश की राजधानी दिल्ली के पास एक राजमार्ग पर घटित घटना है। इस पूरे दृश्य को एक फेसबुक उपयोगकर्ता ने अपने कैमरे में कैद किया।

Heartbreaking video : वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति सड़क पर पड़े मृत प्राणी का मांस खा रहा था, शायद वह कई दिनों से भूखा होगा । हालाँकि, इस बीच, वहाँ से गुजर रहे एक सज्जन की नज़र उन पर पड़ी और उन्होंने उसे मांस खाने से रोका। इतना ही नहीं बल्कि उस सज्जन ने उसे खाना और पानी भी दिया।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)