आर्मी के जवान से बदतमीजी का ये वीडियो.. इस बिगड़ैल औलाद की करतूत देखें

A person misbehaves with Army Jawaan, Video goes viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय सेना का एक जवान, एक युवक को कुछ समझाता है। जिसपर इस युवक की प्रतिक्रिया देख शायद आपको भी गुस्सा आ जाए। वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि वह एक नीले रंग की कार के पास खड़ा होकर आर्मी के जवान से बहुत ही बदतमीजी दिखाते हुए बात कर रहा है।

वीडियो में युवक के मां-बाप भी दिख रहे हैं। जो बार-बार अपने बेटे को समझा रहे हैं कि वो बदतमीजी ना करे, सामने जो जवान है वो वर्दी में है। लेकिन ये अड़ियल लड़का अपने माँ बाप की भी नहीं सुन रहा है। वहीं वीडियो में आर्मी का जवान यह भी कह रहा है कि ‘तुझे सिर्फ तेरे पापा की वजह से छोड़ रहा हूं’। लेकिन वीडियो अंत में जैसे ही सब शांत सा होता नजर आता है तभी युवक सैनिक को इडियट, बास्टर्ड जैसे अपशब्द कहकर बुलाता है। जिसके बाद सैनिक उसे कार से बाहर खिंचता है। देखें वीडियो:

Watch Video:

सूत्रों के अनुसार ये किसी कर्नल का बेटा बताया जा रहा है। अभी इस मामले में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है। हालाँकि WeUttarakhand इस बात की पुष्टि नहीं करता है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)