आर्मी के जवान से बदतमीजी का ये वीडियो.. इस बिगड़ैल औलाद की करतूत देखें

A person misbehaves with Army Jawaan, Video goes viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय सेना का एक जवान, एक युवक को कुछ समझाता है। जिसपर इस युवक की प्रतिक्रिया देख शायद आपको भी गुस्सा आ जाए। वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि वह एक नीले रंग की कार के पास खड़ा होकर आर्मी के जवान से बहुत ही बदतमीजी दिखाते हुए बात कर रहा है।

वीडियो में युवक के मां-बाप भी दिख रहे हैं। जो बार-बार अपने बेटे को समझा रहे हैं कि वो बदतमीजी ना करे, सामने जो जवान है वो वर्दी में है। लेकिन ये अड़ियल लड़का अपने माँ बाप की भी नहीं सुन रहा है। वहीं वीडियो में आर्मी का जवान यह भी कह रहा है कि ‘तुझे सिर्फ तेरे पापा की वजह से छोड़ रहा हूं’। लेकिन वीडियो अंत में जैसे ही सब शांत सा होता नजर आता है तभी युवक सैनिक को इडियट, बास्टर्ड जैसे अपशब्द कहकर बुलाता है। जिसके बाद सैनिक उसे कार से बाहर खिंचता है। देखें वीडियो:

Watch Video:

सूत्रों के अनुसार ये किसी कर्नल का बेटा बताया जा रहा है। अभी इस मामले में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है। हालाँकि WeUttarakhand इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड