” मास्क पहनने को कहा” तो युवकों ने पुलिस कर्मियों पर फावड़े से हमला बोल दिया;एक गिरफ्तार और 4 फरार

Youth attack on police personnel after he asked to wear mask

.

Youth Attack : उत्तराखंड में उधमसिंह नगर के बेरिया दौलत क्षेत्र में गश्त के दौरान सड़क पर बिना मास्क के घूम रहे युवकों को सलाह देना पुलिस को महंगा पड़ा। पुलिस ने सड़क पर घूम रहे युवकों को मास्क पहनने को कहा तो युवक नाराज हो गया और एक ने निरीक्षक पर फावड़े से हमला कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया।

पुलिस टीम ने एक युवक को गिरफ्तार किया और चार अन्य युवक मौके से भाग गए। शनिवार की रात को बेरिया दौलत पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश चंद पुलिस और मेडिकल टीम के साथ एक शिकायत के आधार पर होम क्वैरैंटीन किए गए लोगों की जांच करने के लिए कल्याणपुरी मार्ग स्थित गांव बेरिया दौलत जा रहे थे।

वहीं सड़क पर, कुछ युवक बिना मास्क के खड़े थे। चौकी प्रभारी ने उन्हें बिना मास्क के घर से बाहर निकलने पर कड़ी हिदायत देकर उन्हें खदेड़ दिया। इस पर एक युवक ने दरोगा पर फावड़े से हमला कर दिया, जिसमें वो बाल-बाल बच गए ।

 
आरोप है कि युवकों ने बदसलूकी भी की। पुलिस ने घेराबंदी की और कल्याणपुरी गांव के रहने वाले गुरुसेवक को गिरफ्तार कर लिया। खबर पाकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी गुरुसेवक सिंह और चार अन्य के खिलाफ 188, 269, 270 120, 186, 353, 504, 506 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड