यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता की हालत गंभीर, एम्स में लिवर और किडनी के इलाज के दौरान वेंटिलेटर पर…

Hathras : 10 people of the same family including 4 children get corona infected

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ के 89 वर्षीय पिता आनंद सिंह बिष्ट की हालत गंभीर बताई जा रही है, वे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनका स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, योगी आदित्य नाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट लिवर की समस्या के कारण लगभग एक महीने से एम्स में भर्ती हैं। लीवर की समस्या के कारण, गैस्ट्रोलाजी विभाग के एक डॉक्टर के नेतृत्व में उनका इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि हाल में उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई है। इसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती भी किया गया था और डायलिसिस भी चल रहा था।वह इस समय एम्स अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। एम्स अस्पताल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उन्हें 15 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनका एम्स में इलाज चल रहा है।

सीएम योगी के पिता आनंद सिंह का पहले से ही स्वास्थ्य खराब चल रहा था। उन्हें कुछ समय पहले देहरादून के अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। उस समय उन्हें डिहाइड्रेशन की शिकायत थी। उन्हें पहले से ही बीपीसी सहित गैंग्रीन जैसी गंभीर बीमारी थी। हालांकि, अभी उनका एम्स में इलाज चल रहा है, जहां उन्हें रविवार रात को वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस खबर ने सीएम योगी और पूरे राजनीतिक खेमे में चिंता का माहौल बना दिया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)