Uttarakhand Weather: अब गर्मी और उमस से मिलेगी राहत, इन पांच जिलों में बारिश के आसार

Monsoon hits Uttarakhand, IMD issues alert for next 48 hours

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में गर्मी का असर देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग ने मौसम के बदलते मिजाज को देखते हुए प्रदेश के पांच जिलों में बारिश के आसार बताएं है। मौसम में आने वाले इस बदलाव की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिलने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि इसके चलते कोई भी अलर्ट जारी नहीं किया गया है।

इन 5 जिलों में बारिश के आसार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि सोमवार को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में हल्की बारिश हो सकती है। वहीं देहरादून में रविवार इस सीजन का सबसे गर्म दिन रहा जिसका तापमान 36.5 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। इसके साथ ही राजधानी में भी दोपहर बाद हल्की बारिश के आसार हैं।

हरिद्वार जिले ने जीती कोरोना से जंग

प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच हरिद्वार जिले से एक अच्छी खबर सामने आई है। जहां कोरोना संक्रमित सभी 7 मरीज ठीक हो गए हैं। वहीं प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या अब बढ़कर 92 हो गई है। जिसमे 52 संक्रमित मरीज ठीक हो गए हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड