Uttarakhand Weather : प्रदेश में मौसम लेगा करवट, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की आशंका

Uttarakhand Weather change on this day, Meteorological Department issued alert in many districts

Uttarakhand Weather : उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ के पहुंचने से मौसम में गिरावट होने की संभावना है। मौसम के करवट लेने से पहाड़ी इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है। वहीं मैदानी इलाकों में बादलों की गर्जना के साथ बिजली गिरने व ओलावृष्टि होने की संभावना जताई जा रही है।

मौसम विज्ञान केन्द्र देहरादून के अनुसार, गढ़वाल क्षेत्र के देहरादून, हरिद्वार समेत कुमाउं के पिथौरागढ़, बागेश्वर व अल्मोड़ा जनपदों के कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना है। वहीं कुमाऊं के पिथौरागढ़, बागेश्वर व अल्मोड़ा के ऊंचाई वाले पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो सकती है।

मौसम केंद्र देहरादून के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ शुक्रवार को जम्मू कश्मीर व हिमाचल के नजदीक पहुंच गया है। जिसके चलते प्रदेश के तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है और कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। रविवार को भी पर्वतीय इलाकों में विक्षोभ का हल्का प्रभाव देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े: Viral Video: इंसानियत हुई शर्मसार हाथी के कान पर फेंका जलता टायर, बेजुबान की दर्दनाक मौत

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड