Home Uttarakhand देवभूमि में हुआ भीषण हादसा, परिवार संग हंसी-खुशी घर लौट रहे थे,...

देवभूमि में हुआ भीषण हादसा, परिवार संग हंसी-खुशी घर लौट रहे थे, खाई में गिरने से कार के उड़े परखच्चे..

Uttarakhand Road Accident : उत्तराखंड के विकासनगर में त्यूनी-चकराता मोटर मार्ग पर सिलवाड़ा के पास एक कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार के तहसील कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि, उनकी बेटी, दामाद और चार साल का नातिन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूनी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उच्च केंद्र रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, भगतराम निवासी श्यामलाल (50) पुत्र मुंधोल विकासनगर तहसील मुख्यालय में संग्रह सहायक के रूप में कार्यरत थे । सोमवार की सुबह वह अपनी बेटी सुजाता देवी (28), दामाद जितेंद्र सेमवाल (32) पुत्र मोहनलाल सेमवाल और चार वर्षीय नातिन प्रांजली के साथ त्यूणी से विकासनगर की ओर आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार, सिलवाड़ा के पास चालक का नियंत्रण बिगड़ने के कारण कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में श्यामलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

Uttarakhand Road Accident : मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों

जबकि, सुजाता, जितेंद्र और प्रियांजली गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क से गुजर रहे लोगों ने कार को खाई में गिरते देखा और त्यूणी पुलिस स्टेशन की पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकाला और इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूनी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को उच्च केंद्र रैफर कर दिया गया।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates