दर्दनाक हादसा! क्वारंटीन समय पूरा कर घर लौट रहे व्यक्ति समेत 2 की मौत, 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी गाड़ी..

Uttarakhand Road Accident: 2 dead after car fell into gorge in Chamoli

बुधवार शाम को उत्तराखंड के चमोली जिले के नारायणबगड़ विकास खंड में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। चिडिंगा-सिलोडी मोटर मार्ग पर जा रही एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक़्त गाड़ी में 2 लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे में सिलोडी निवासी वाहन चालक दिनेश सिंह (पुत्र सुजान सिंह, उम्र 30 वर्ष) और विक्रम सिंह (पुत्र कुंदनसिंह, उम्र 42) की मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार, विक्रम सिंह हाल ही में चण्डीगढ़ से वापस लौटा था। उसे भराडीसैंण के फेसेलिटी कवारंटाईन में रखा गया था। जहां बुधवार को स्थानीय प्रशासन ने उसे घर भेज दिया था।

बुधवार शाम घर वापस लौटते समय चिड़िंगा-सिलोडी मोटरमार्ग पर तलसारी चट्टान के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को खाई से निकला।

आपको बता दें कि अब तक प्रदेश में 50 हजार से ज्यादा प्रवासियों की वापसी हो चुकी है। प्रदेश सरकार द्वारा जारी ऑनलाइन वेब पोर्टल और विभिन्न हेल्पलाइन नंबर से अब तक उत्तराखंड आने के लिए लगभग 2 लाख के आसपास प्रवासी पंजीकरण करवा चुके हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)