सैल्युट! उत्तराखंड पुलिस कोरोना से जंग लड़ने के लिए दान करेगी 3 करोड रूपए की धनराशि

Uttarakhand Police to donate 3 crore to CM Relief Fund

भारत देश कोरोना जैसी भयंकर महामारी के संकट से जूझ रहा है। ऐसे में हमारे कोरोना योद्धा पूरे जी-जान से देश की सेवा में लगे हैं। संकट की इस घड़ी में उत्तराखंड पुलिस ने स्वेच्छा से मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार की लड़ाई में मदद के लिए 3 करोड़ की धनराशि दान करने का फैसला लिया है, जिसका वीडियो शुक्रवार को उत्तराखंड पुलिस के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर भी जारी किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महानिदेशक (डीजी) कानून-व्यवस्था अशोक कुमार ने शुक्रवार को घोषणा की कि राज्य पुलिस विभाग 3 करोड़ रुपये का स्वैच्छिक योगदान करने जा रहा है। कुमार के अनुसार, पुलिस विभाग में राजपत्रित अधिकारी ( gazetted officers ) तीन दिनों के वेतन का भुगतान करने जा रहे हैं, जबकि अराजपत्रित कर्मी (non-gazetted personnel) एक दिन का वेतन दान करेंगे।

राज्य में कोरोना के 3 नए मामले आए सामने

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 40 हो गई है। शुक्रवार को प्रदेश में तीन और लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिसमे देहरादून में नौ महीने के बच्चे के अलावा, दून आर्मी अस्पताल की महिला डॉक्टर और रामनगर में एक जमाती के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)