Home Uttarakhand उत्तराखंड के सबसे लंबे फ्लाईओवर पर आज से आवाजाही शुरू, जाम से...

उत्तराखंड के सबसे लंबे फ्लाईओवर पर आज से आवाजाही शुरू, जाम से मिलेगा छुटकारा

Uttarakhand news: उत्तराखंड के सबसे लंबे फ्लाईओवर को आज से आम जनता के लिए खोला जा रहा है। हरिद्वार के मोतीचूर रेलवे फाटक पर आज से आपको जाम का सामना नही करना पड़ेगा। दून-हरिद्वार-ऋषिकेश मार्ग पर बने हरिपुरकलां फ्लाईओवर की लंबाई 2 किमी है, जो कि प्रदेश का सबसे लंबा फ्लाईओवर है।

आखिर कार प्रदेश को सबसे लंबे फ्लाईओवर की सौगात मिल ही गयी। भले ही इसका निर्माण तय समय से कुछ देरी से हुआ हो लेकिन यह बुधवार को आम जनता के आवागमन के लिए खोल दिया गया है। यह फ्लाईओवर सप्तऋषि चेक पोस्ट से तीन मोरी पुलिया के बीच बना है। इसके बीच मे हरिपुरकलां का मुख्य बाजार, सूखी नदी और राजाजी टाइगर रिजर्व के प्रवेश द्वार पड़ते हैं।

इसके लिए हाईवे प्रशासन द्वारा मंगलवार को यह फ्लाईओवर ट्रायल के लिए खोला गया। सभी तैयारियों के बाद बुधवार को इसे सार्वजनिक तौर पर खोल दिया जाएगा। कुंभ मेले को ध्यान में रखते हुए यह फ्लाईओवर बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा था। अब इसके खुलने से वाहनों को लंबे जाम से निजात मिलेगी। इस फ्लाईओवर का निर्माण उप्र राज्य सेतू निगम ने किया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates