Home Uttarakhand महाराष्ट्र से ऋषिकेश पहुंचा युवक कोरोना संक्रमित, कुल मरीज़ हुए 92

महाराष्ट्र से ऋषिकेश पहुंचा युवक कोरोना संक्रमित, कुल मरीज़ हुए 92

उत्तराखंड में कोरोना का एक और मामला आज सामने आया है। महाराष्ट्र से ऋषिकेश लौटे एक युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया है। स्वास्थ्य सचिव युगल किशोर पंत ने मरीज़ में कोरोना की पुष्टि की है। इसके साथ ही, अब राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 92 हो गई है।

ऋषिकेश एम्स में युवक की जांच की गई। एम्स प्रशासन के अनुसार, युवक पिछले पांच से छह वर्षों से महाराष्ट्र में एक होटल में काम करता था। होटल के कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह हाल ही में ऋषिकेश लौटा था । वह तब से अपने घर में क्वैरैंटीन था।

  शनिवार को वह स्क्रीनिंग के लिए एम्स आया था। उस दौरान, युवक में कुछ लक्षण पाए जाने के बाद उसका नमूना लिया गया था, जिसे आज पॉजिटिव पाया गया है। वहीं अब युवक को कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है।

वहीं पौड़ी जिले के कोटद्वार के रिखणीखाल विकासखंड के एक गाँव में दिल्ली की एक महिला की क्वैरैंटीन के दौरान मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम रवाना हो गई है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates