Corona Report: उत्तराखंड के लिए राहत! आज कोरोना का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया

Uttarakhand COVID 19 Health Bulletin
Uttarakhand COVID 19 Health Bulletin

कोरोना वायरस के लिहाज से उत्तराखंड के लिए आज का दिन राहत भरा रहा है। प्रदेश में आज कोरोना वायरस को कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। प्रदेश में अब तक कोरोना के 61 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 21 एक्टिव केस हैं और 39 रिकवर हो कर घर लौट चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी 6 मई के बुलेटिन में प्रदेश में कोरोना वायरस कोई पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि बुधवार को टेस्टिंग लैब से 342 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। प्रदेश में आज विभिन्न जिलों से कोरोना के 143 सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे गए हैं। अब तक प्रदेश में कोरोना के 7698 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटीव आई है, जबकि 286 सैंपल की रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के हैल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का 64% रिकवरी रेट है। वहीं प्रदेश में अब तक टेस्टिंग के लिए गए कुल सैंपल में से मात्र 0.78% सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं। उत्तराखंड में अब तक 11,73 448 लोगों ने ‘आरोग्य सेतु’ एप डाउनलोड किया है।


Uttarakhand Coronavirus Daily Health Bulletin

  • Uttarakhand corona virus daily health bulletin


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)