उत्तराखंड में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 82

Uttarakhand Coronavirus

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को चार और लोगों (एक देहरादून, एक पौड़ी और दो नैनीताल) को कोरोना संक्रमित पाया गया। इनके साथ, राज्य में संक्रमित मामलों की संख्या 82 हो गई है। जबकि 50 संक्रमित मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में शुक्रवार को चार नए मामले सामने आए हैं। दून मेडिकल कॉलेज में आदर्श कॉलोनी निवासी 29 वर्षीय युवक की रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। युवक की मां भी कोरोना से संक्रमित है। वह दिल्ली में अपनी माँ का पथरी का इलाज कराने के बाद, अपनी माँ के साथ दून लौट आया था ।

  मां के संक्रमित होने के बाद बेटे को भी आइसोलेशन में रखा गया था, जिसके बाद जांच में वो संक्रमित पाया गया। वहीं, पौड़ी जिले के कोटद्वार निवासी 25 वर्षीय युवक में भी कोरोना होने की पुष्टि हुई है। संक्रमित युवक दो दिन पहले गुरुग्राम से कोटद्वार लौटा था। बेस अस्पताल कोटद्वार से युवक का नमूना जांच के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया था। जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 वहीं कालाढूंगी की रहने वाली एक 11 साल की लड़की और बेतालघाट के 24 साल का एक युवक कोरोना पाए गए हैं, जानकारी के अनुसार दोनों ही गुरुग्राम से लौटे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले जो संक्रमित लड़की गुरुग्राम से वापस आई थी ये दोनों भी उसी बस में सवार होकर गुरुग्राम से लौटे थे। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने कहा कि 367 नमूना की रिपोर्ट शुक्रवार को आई है। जिसमें 363 नेगेटिव पाए गए। सभी संक्रमित प्रवासी हैं और राज्य में संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 82 हो गई है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड