Uttarakhand Coronavirus: उत्तराखंड में AIIMS ऋषिकेश से आए कोरोना के 3 नए मामले, कुल मरीज हुए 54

Coronavirus likely to peak in India in June-July: AIIMS director

प्रदेश में आज कोरोना वायरस का 3 नए मामला सामने आये हैं। ये तीनों मामले AIIMS ऋषिकेश से सामने आए हैं। जिनमें एक स्टाफ नर्स(26), एक अटेंडेंट और न्यूरो वार्ड में भर्ती एक महिला मरीज शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग के लेटेस्ट आंकड़ो के अनुसार प्रदेश में कोरोना के कुल 54 मामले हो चुके हैं, जिनमें से 34 मरीज रिकवर होकर घर लौट चुके हैं।

AIIMS ऋषिकेश से अब तक कोरोना के 4 मामले सामने आ चुके हैं। मंगलवार सुबह यहां अस्पताल में भर्ती एक महिला मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। जिसके बाद देर रात को स्वास्थ्य विभाग ने दो और संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों मरीजों में से एक 28 वर्षीय नर्स और एक 56 वर्षीय अटेंडेंट है।

गौरतलब है कि प्रदेश में 50 फीसदी से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड का पौड़ी जिला अब ‘कोरोना मुक्त’ हो चुका है। प्रदेश में अब भी 3 जिले- देहरादून(31), नैनीताल(10) और हरिद्वार (7) रेड ज़ोन में है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)