Coronavirus Report: उत्तराखंड में आज कोरोना के 2 नए मामले सामने आए, कुल मामले हुए 57..

Uttarakhand COVID 19 Health Bulletin

प्रदेश में आज कोरोना वायरस के 2 नए मामले सामने आए हैं। ये दोनों मामले उधमसिंह नगर जिले से हैं। प्रदेश में अबतक कोरोना संक्रमण के कुल 57 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 36 मरीज रिकवर हो कर घर लौट चुके हैं। बता दें कि उत्तराखंड के 7 जिलों में कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी 30 अप्रैल के बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कोरोना वायरस के 2 पॉज़िटिव केस सामने आया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि गुरुवार को टेस्टिंग लैब से 551 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। प्रदेश में आज विभिन्न जिलों से कोरोना के 178 सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे गए हैं। अब तक प्रदेश में कोरोना के 6100 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटीव आई है, जबकि 156 सैंपल की रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में COVID-19 पीसीआर टेस्टिंग लैब का ऑनलाइन उद्घाटन किया। इस लैब के बनने से अब पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली और टिहरी जिले में कोरोना के सैंपल लेने और जांच में आसानी होगी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड