सावधान! देहरादून में तीन और नए कंटेनमेंट जोन, जिले में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर हुई 19..

Uttarakhand COVID 19 health Bulletin

Uttarakhand Corona update : उत्तराखंड में आज कोरोना के 40 नए मामले सामने आए हैं। मरीजों की कुल संख्या 999 पहुंच चुकी है। जिनमें से अब तक 243 मरीज ठीक हो चुके हैं।

कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद, प्रशासन ने सोमवार को देहरादून में तीन और नए कंटेनमेंट जोन बनाए। जबकि रविवार को, पर्यटन मंत्री के डालनवाला के निवास के आसपास बनाए गए कंटेनमेंट जोन में कुछ बदलाव किया गया। इसी के साथ जिले में कंटेनमेंट जोन की संख्या अब बढ़कर 19 हो गई है।

Uttarakhand Corona update : आराघर में कलिंगा कॉलोनी पर पाबंदी लगा दी

इन क्षेत्रों में अग्रिम आदेश तक, लोग पूरी तरह से कॉलोनी के अंदर रहेंगे। बैंक, दुकानें और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने इसके आदेश जारी किए। जिसके तहत आराघर में कलिंगा कॉलोनी पर पाबंदी लगा दी गई थी।साथ ही डालनवाला स्थित सर्कुलर रोड पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के आवासीय क्षेत्र को भी उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पाबंद कर दिया गया है। इसके अलावा, सेवला कंला में ओम सार्थक अपार्टमेंट के आसपास के क्षेत्र को भी पाबंद किया गया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)