Home Uttarakhand उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के माली की मौत, बुजुर्ग कोरोना...

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के माली की मौत, बुजुर्ग कोरोना को हराकर लौटा था लेकिन

Uttarakhand cabinet minister: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखंड के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज की नर्सरी में काम करने वाले एक बुजुर्ग नौकर की मृत्यु हो गई। वह सुबह नर्सरी में अपने बिस्तर पर मृत पाया गया। बुजुर्ग कोरोना संक्रमित था और छह दिन पहले ही ठीक होने के बाद नर्सरी में लौटा था।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत का फिलहाल एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा है। उनके परिवार के सदस्यों के अलावा, उनके साथ काम करने वाले कई कर्मचारी भी कोरोना सकारात्मक पाए गए थे।

नेहरू ग्राम के सतपाल महाराज की पुष्प वाटिका नर्सरी में काम करने वाले बुजुर्ग रत्न बहादुर (76) को भी पॉजिटिव आने के बाद 31 मई को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ठीक होने के बाद उन्हें 10 जून को छुट्टी दे दी गई।

सुबह बिस्तर पर मृत अवस्था में मिला माली

बताया जा रहा है कि सोमवार रात को खाना खाने के बाद रत्न बहादुर सो गया था। सुबह वह अपने बिस्तर पर मृत पाया गया। सूचना पर सीओ नेहरू कॉलोनी पल्लवी त्यागी पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। वहां मौजूद साथी कर्मचारी ने ही उसके कोरोना संक्रमित होने की कहानी बताई। सीओ ने सीएमओ और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी।

शव को शाम तक नर्सरी में रखा गया

मंत्री के नर्सरी कर्मचारी का शव शाम तक नर्सरी में पड़ा रहा। पुलिस के बार-बार फोन करने के बावजूद एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि इस मामले में स्वास्थ्य विभाग को निर्णय लेना है कि किस तरह की कार्रवाई करनी है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates