देवभूमि में दर्दनाक हादसा! घर से सामान लेने बाजार निकले युवकों की कार गहरी खाई में जा गिरी, 2 की मौत..

Uttarakhand Accident: 2 died as car fell into ditch in Tehri Garhwal

Uttarakhand Accident: लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद प्रदेश में सड़क हादसे के मामले भी बढ़ने लगे हैं। ताजा प्रकरण में टिहरी जिले में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। यह दर्दनाक हादसा भिलंगना ब्लॉक के सौंप-सीताकोट मोटर मार्ग पर हुआ है। जिसमें 2 कार सवार युवकों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम दो युवक घर से चमियाला बाजार सामन खरीदने जा रहे थे। सौंप गांव के पास अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान सरकंडा गांव निवासी अरविंद रावत (35) पुत्र भगवान सिंह और सौंप गांव निवासी धनपाल उर्फ डब्बू (26) पुत्र प्रकाश लाल के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक धनपाल(26) अप्रैल महीने में घर लौट था। वह पंजाब के एक होटल में नौकरी करता था। लॉकडाउन के कारण वह वापस नहीं जा सका था। वहीं, मृतक अरविंद रावत(35) घनसाली क्षेत्र में वाहन चालक का काम करता था।

घटना की खबर मिलते सौंप गांव के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को खाई से सड़क तक पहुंचाया। थानाध्यक्ष प्रदीप रावत ने बताया मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेजे गए हैं।

उत्तराखंड से जुडी ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ CLICK करें – Uttarakhand News

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड