Home Uttarakhand देवभूमि में दर्दनाक हादसा! घर से सामान लेने बाजार निकले युवकों की...

देवभूमि में दर्दनाक हादसा! घर से सामान लेने बाजार निकले युवकों की कार गहरी खाई में जा गिरी, 2 की मौत..

Uttarakhand Accident: लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद प्रदेश में सड़क हादसे के मामले भी बढ़ने लगे हैं। ताजा प्रकरण में टिहरी जिले में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। यह दर्दनाक हादसा भिलंगना ब्लॉक के सौंप-सीताकोट मोटर मार्ग पर हुआ है। जिसमें 2 कार सवार युवकों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम दो युवक घर से चमियाला बाजार सामन खरीदने जा रहे थे। सौंप गांव के पास अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान सरकंडा गांव निवासी अरविंद रावत (35) पुत्र भगवान सिंह और सौंप गांव निवासी धनपाल उर्फ डब्बू (26) पुत्र प्रकाश लाल के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक धनपाल(26) अप्रैल महीने में घर लौट था। वह पंजाब के एक होटल में नौकरी करता था। लॉकडाउन के कारण वह वापस नहीं जा सका था। वहीं, मृतक अरविंद रावत(35) घनसाली क्षेत्र में वाहन चालक का काम करता था।

घटना की खबर मिलते सौंप गांव के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को खाई से सड़क तक पहुंचाया। थानाध्यक्ष प्रदीप रावत ने बताया मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेजे गए हैं।

उत्तराखंड से जुडी ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ CLICK करें – Uttarakhand News


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates