HomeUttarakhandभीषण हादसा: देवभूमि में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, कार में...

भीषण हादसा: देवभूमि में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, कार में 2 लोग सवार थे, एक की दर्दनाक मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

देवभूमि उत्तराखंड में शुक्रवार को हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। नई टिहरी में थौलधार ब्लॉक के नागुण-भवान-सुवाखोली मोटर मार्ग पर शुक्रवार रात नागराजाधर नामक तोक के पास एक कार खाई में गिर गई। दुर्घटना शुक्रवार रात 10:30 बजे हुई।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया। स्विफ्ट कार संख्या UK10J9977 अनियंत्रित होकर 70 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में दो लोग सवार थे, जो देहरादून से उत्तरकाशी जा रहे थे। घायलों को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से निकालकर सड़क पर लाया गया और पटवारी द्वारा 108 से सीएचसी छाम, कण्डीसौड़ भेजा गया।

राजस्व उपनिरीक्षक रविन्द्र राणा ने बताया कि अटल चंद रमोला पुत्र जगत चंद उम्र 57 वर्ष, निवासी ज्ञानसू उत्तरकाशी की कार दुर्घटना में मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल नवीन देव थपलियाल पुत्र अमर देव उम्र 37 वर्ष निवासी ज्ञानसू को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जॉली ग्रांट रेफर किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कण्डीसौड़ में रखा गया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates