भीषण हादसा: देवभूमि में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, कार में 2 लोग सवार थे, एक की दर्दनाक मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

Uttarakhand Accident near Tehri Garhwal

देवभूमि उत्तराखंड में शुक्रवार को हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। नई टिहरी में थौलधार ब्लॉक के नागुण-भवान-सुवाखोली मोटर मार्ग पर शुक्रवार रात नागराजाधर नामक तोक के पास एक कार खाई में गिर गई। दुर्घटना शुक्रवार रात 10:30 बजे हुई।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया। स्विफ्ट कार संख्या UK10J9977 अनियंत्रित होकर 70 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में दो लोग सवार थे, जो देहरादून से उत्तरकाशी जा रहे थे। घायलों को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से निकालकर सड़क पर लाया गया और पटवारी द्वारा 108 से सीएचसी छाम, कण्डीसौड़ भेजा गया।

राजस्व उपनिरीक्षक रविन्द्र राणा ने बताया कि अटल चंद रमोला पुत्र जगत चंद उम्र 57 वर्ष, निवासी ज्ञानसू उत्तरकाशी की कार दुर्घटना में मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल नवीन देव थपलियाल पुत्र अमर देव उम्र 37 वर्ष निवासी ज्ञानसू को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जॉली ग्रांट रेफर किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कण्डीसौड़ में रखा गया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड