अच्छी खबर! उत्तराखंड में आज 105 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, कुल 500 के करीब मरीज हुए रिकवर

Uttarakhand 105 Corona Patient recovered today

कोरोना के बढ़ते संकट के बीच उत्तराखंड के लिए अच्छी खबर है। आज प्रदेश में 105 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मरीजों का आंकड़ा 498 पहुंच गया है। आपको बता दें कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को जारी आंकड़ो के अनुसार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 1355 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 808 एक्टिव केस हैं।

रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा दो कोरोना हेल्थ बुलेटिन जारी किए गए। दोपहर ढाई बजे के हेल्थ बुलेटिन में 75 मरीज रिकवर होने की पुष्टि की गई है। वहीं, रात 8 बजे को जारी किए गए अपडेट के अनुसार प्रदेश में 30 और कोरोना मरीजों के स्वस्थ हो चुके हैं। रविवार को कुल मिलाकर रिकॉर्ड 105 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है।

रविवार को टिहरी गढ़वाल जिले से सबसे ज्यादा मरीज रिकवर हुए हैं। उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज प्रदेश के टिहरी गढ़वाल जिले से 64, अल्मोड़ा जिले से 13, देहरादून जिले से 11, उत्तरकाशी जिले से 10 और हरिद्वार जिले से 07 कोरोना संक्रमित मरीज रिकवर हो चुके हैं।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण से जुडी खबरें पढ़ने के लिए यहां CLICK करें – Uttarakhand Coronavirus Update

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड