उत्तराखंड में ‘समूह ग’ के पदों पर नहीं लगी है रोक, जारी रखें तैयारी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया स्पष्ट

UKSSSC: Chief Minister Rawat made it clear that there is no ban on the posts of 'Group C' in Uttarakhand

UKSSSC: अनलॉक -1 के शुरू होने के बाद उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने समूह ग (Group C) के पदों के लिए भर्ती निकाली है। गुरुवार से विभिन्न विभागों में 1016 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया फिर शुरू हो गई है। वहीं, प्रदेश में खर्चों में कटौती के चलते सरकारी नौकरियों पर रोक लगाने की खबर पर मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया है कि नई भर्तियों पर रोक नहीं लगाई गई है। इन भर्तियों पर सरकार के ताजा फैसलों का कोई असर नहीं पड़ेगा।

UKSSSC: 11जून से इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया

गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया को बताया कि कोरोना संकट से पैदा हुए हालातों से प्रदेश में आय के साधन कम हो गए हैं। इसके चलते अधिकारियों को निर्देश दिए गए थे कि जहां अधिक खर्चे हो रहे हैं, उन्हें कम किया जाए।इस दौरान उन्होंने प्रदेश में नई भर्तियों को लेकर पूरी स्थिति स्पष्ट की है। उन्होंने बताया कि नई भर्तियों पर कोई रोक नहीं लगाई गई है, सिर्फ़ नए पदों के सृजन पर रोक लगी है। यानी समूह ग के 1016 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी रहेगी।

आपको बता दें कि 11 जून से इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है। आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in/ पर उपलब्ध होगा। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए UKSSSC ने आवेदन का समय 7 दिनों तक बढ़ा दिया है। ताकि पदों के अनुसार योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों को आवेदन से वंचित न किया जाए।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड