Home Uttarakhand 'टिकटॉक की मधुबाला' प्रियंका कंडवाल ने उत्तराखंड पुलिस के साथ मिलकर पेश...

‘टिकटॉक की मधुबाला’ प्रियंका कंडवाल ने उत्तराखंड पुलिस के साथ मिलकर पेश किया कोरोना जगरूकता गाना..

पूरी दुनिया इस वक़्त कोरोना महामारी के संकट से जूझ रही है। संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार ने लोगों से घरों के बाहर निकलने को मना किया है। साथ ही अपील की है कि जरूरी काम के लिए घर से बाहर निकलने पर उचित सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करें। इस बीच कोरोना के खिलाफ लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर कई गाने और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तराखंड पुलिस और ‘टिकटॉक की मधुबाला’ के नाम से मशहूर प्रियंका कंडवाल ने 90’s के अंदाज में एक कोरोना जागरूकता गीत( Coronavirus Awareness Song) पेश किया है।

प्रियंका कंडवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोना वायरस के खिलाफ ये जागरूकता गीत शेयर किया है।

वहीं उत्तराखंड पुलिस ने लिखा प्रियंका कंडवाल तथा उनकी पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा, “उत्तराखण्ड की “मधुबाला” प्रियंका कंडवाल कोरोना की इस लडाई में उत्तराखंड पुलिस के जवान शैलेन्द्र शर्मा द्वारा लिखित एवं सिंगर पूजा मल्ल्या द्वारा गाये गए इस गीत के माध्यम से आप सभी से कुछ अपील करना चाहती है।’

आपको बता दें कि ये ओरिजनली ये गाना मुहम्मद रफी और गीता दत्त ने फ़िल्म Mr. And Mrs. 55 (1955) के लिए गाया था। गाने का नाम है ‘जाने कहां मेरा जिगर गया जी’।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates