लॉक डाउन के दौरान देहरादून के इस प्रतिष्ठित क्षेत्र में हुई चोरी, दुकान में रखे लैपटॉप, प्रिंटर और स्वैप मशीन चुरा ले गए

Theft In Dehradun Laptop, Mobile Store Amid Lockdown

Dehradun: देश भर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले लोगों के लिए मुसीबत बन रहे है। इस वायरस को रोकने के लिए लॉक-डाउन के बीच अपराध के कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं। चोरी, हत्या के मामले पूरी तरह से लोगों को झकझोर रहे हैं। कोरोनावायरस के कारण, चोरों ने अपना डर ​​खो दिया है कि उन्हें भी इस वायरस से खतरा है। वे लगातार राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, कोरोना लॉकडाउन के दौरान जब हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं। उस दौरान, राजधानी देहरादून में एक दुकान पर चोरों ने हाथ साफ किया , जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, देहरादून के रेसकोर्स के सूरी चौक पर सोमवार की रात चोरों ने एक दुकान में रखा सामान चोरी कर लिया। चोर दुकान में रखे लैपटॉप, प्रिंटर और स्वैप मशीन चुरा ले गए। पुलिस लाइन उस जगह से थोड़ी दूरी पर स्थित है जहां चोरी हुई थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि दुकान में आधार कार्ड बनाने का काम किया जाता है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)