Thal ki Bazar: इस पहाड़ी गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड, देखने वालों की संख्या पहुंची 3 करोड़

Thal ki Bazar

इन दिनों पहाड़ी गाने सोशल मीडिया पे खूब धूम मचा रहे हैं। खासकर आज की मॉडर्न जेनरेशन के बीच ये पहाड़ी फोक म्यूजिक में मॉडर्न तड़का काफी पॉपुलर हो रहा है। इन गानों की खास बात ये है कि इन्होंने अपने पहाड़ी टच को नहीं छोड़ा। म्यूजिक नया है, शूट भी नए तरीके से हुआ है, लेकिन फील अब भी वही पुराना है। एक ऐसा ही गाना है, ‘थल की बाजार’ (Thal Ki Bazar), जो हर तबके के लोगों का दिल छू रहा है।

‘थल की बाजार’ गाना ShreeKunwar Entertainment के बैनर तले बॉलीवुड सिंगर ‘BK Samant’ ने लॉन्च किया है। कुमाऊनी बोली में गाया गया ये गाना आज हर एक पहाड़ी की जुबान पर है। इस गाने की पापुलैरिटी का अंदाजा इस बात लगाया जा सकता है की यूट्यूब पर अब तक इसे लगभग तीन करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

‘थल की बाजार’ गाने के सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर और लिरिसिस्ट बीके सामंत (B K Samant) है। आपको बता दें कि बीके सामंत इससे पहले bollywood में भी काम कर चुके हैं। कुछ साल पहले ही इन्होंने ‘Times Music’ के साथ ‘तुझमे ही मेरा जहां’ गाने पर काम कर चुके हैं।

थल की बजार’ की म्यूजिक वीडियो में कास्ट ने मानो गाने में चार चांद लगा दिये हों। पंजाब के एक्टर दिशांत शर्मा और हिमाचल की एक्ट्रेस तनजन ठाकुर ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। ये गाना बेहतरीन एक्टिंग और उमदा म्यूजिक का बेजोड़ मेल है।

Youtube पर 3 करोड़ बार देखा जा चुका है Thal Ki Bazar

अब तक ‘थल की बाजार’ गाने को Youtube पर 3 करोड़ बार देखा जा चुका है। ये गाना उत्तराखंड के साथ-साथ हिमाचल और पंजाब में भी काफी वायरल हो रहा है।

Watch Video: Thal Ki Bazar

उत्तराखंड में मॉडर्न फोक म्यूजिक

मॉडर्न फोक म्यूजिक का ट्रेंड उत्तराखंड में आजकल जोरों शोरों पर है। इन गानों को काफी पसंद भी किया जा रहा है, खासकर की युवा तबके द्वारा। उत्तराखंड सरकार को इन कलाकारों को सपोर्ट करने के लिए कुछ कदम उठाने चाहिए ताकि यहां के फोके म्यूजिक को एक नए आयाम तक पहुँचाया जा सके।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)